• Regd. No-160/16

जो दे दारू साड़ी नोट, उसको कभी न देना वोट

25-04-2019 04:07:58 PM

वाराणसी से संदीप गुप्ता की रिपोर्ट

 

चहनियां। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को सकुशल सम्पन्न कराने, मतदाताओं की लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करने और जनपद के मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आज क्षेत्र के बाल्मिकी इंटर कॉलेज बलुआ से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली को मुख्य अतिथि जिले के मतदाता जागरूकता अभियान के ब्रांड अम्बेसडर राकेश यादव रौशन और विद्यालय के प्रधानाचार्य रवीन्द्रनाथ सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली के दौरान छात्र-छात्राएं 'जो दे दारू साड़ी नोट, उसको कभी न देना वोट, सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, खाना बाद में खाएंगे, पहले वोट देने जाएंगे' जैसे नारे लगाते हुए चल रहे थे। रैली विद्यालय परिसर से निकलकर बलुआ बाज़ार का भ्रमण करते हुए पुनः विद्यालय में आकर सभा मे तब्दील हो गई।

    रैली को संबोधित करते हुए ब्रांड अम्बेसडर राकेश रौशन ने कहा कि मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार होने के साथ ही एक नैतिक कर्तव्य भी है। बिना किसी प्रलोभन के एक अच्छे साफ़ छवि के व्यक्ति को चुनकर हम मजबूत और टिकाऊ सरकार को पाने के हक़दार होंगे।  प्रधानाचार्य रवीन्द्रनाथ सिंह ने कहा कि मतदान करते समय हमें जाति0, धर्म, सम्प्रदाय, क्षेत्रवाद आदि की भावना से ऊपर उठकर हमें राष्ट्रहित में मतदान करने चाहिए। 

   रैली में प्रमुख रूप से शिक्षक महताब अहमद, सुरेंद्र प्रसाद, प्रमोद कुमार सिंह, असरे आलम, दिनेश कुमार, संजय कुमार पांडेय, मनोज कुमार सिंह सहित सैकड़ों की संख्या छात्र- छात्राएं उपस्थित थे।


Comentarios Bhojpuri Samachar

No Comment Available Here !

Leave a Reply

अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। *

Follow us

Mailing list

Copyright 2017. All right reserved