• Regd. No-160/16

पवन और ख्‍याति का प्‍यार के चर्चे हुए सरेआम

22-10-2017 12:00:00 AM

संदीप गुप्ता की रिपोर्ट ............

सुपर स्‍टार पवन सिंह और अदाकारा ख्‍याति सिंह के प्‍यार के चर्चे इन दिनों भोजीवुड में सरेआम हैं। ख्‍याति और पवन सिंह एक दूसरे प्‍यार में पूरी तरह खो चुके हैं। तभी तो ख्‍याति उनके लिए जमाने से भी टकराने को तैयार हैं। चौंकिए मत। बात भले भोजीवुड से है, मगर है रील लाइफ की। पवन सिंह और ख्‍याति सिंह फिल्‍म ‘लेके बैंड बाजा ए पवन राजा’ के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में रोमांस करते नजर आयेंगे।

इसको लेकर पवन सिंह का कहना है कि ख्‍याति के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आई, यही वजह है कि निर्माता ने उन्‍हें फिर से स्‍क्रीन पर लाने का फैसला लिया। वैसे वे कमाल की अदाकार हैं। हमारी केमेस्‍ट्री एक बार फिर लोगों को काफी पसंद आने वाली है। अभी फिल्म का फर्स्‍ट लुक आउट हो चुका है, जो काफी आकर्षक है। फिल्‍म भी अच्‍छी है। वहीं, ख्‍याति ने कहा कि पवन सिंह इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार हैं। उनके साथ काम करने की तमन्‍ना हर किसी की होती है। मैं खुशनसीब हूं कि उनके साथ मेरी ये दूसरी फिल्‍म है। उम्‍मीद करती हूं एक बार फिर दर्शकों को हमारी जोड़ी पसंद आयेगी।

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के लेखक बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसी महिला के संघर्ष की गाथा है, जो अपने पति से बेइतहां प्रेम करती है। मगर परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि उसे हाथ में हथियार तक ले लेना पड़ता है। उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म की पटकथा हमारे सामाजिक परिवेश से संदर्भित घटनाओं का विशलेषण कर लिखा है। इस कहानी से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि ये काफी बेहतरीन फिल्‍म हैं और सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, ग्‍लोरी मेहता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा और किरण पांडेय जैसे कलाकारों ने फिल्‍म को यादगार बना दिया। ये सभी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसका संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने। राजेश पधारे इस फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।


Comentarios Bhojpuri Samachar

No Comment Available Here !

Leave a Reply

अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। *

Follow us

Mailing list

Copyright 2017. All right reserved