• Regd. No-160/16

‘गेम ओवर’ हिंदी फिल्म करेगी यूथ को कनेक्‍ट : गुरलीन चोपाड़ा

07-11-2017 12:55:08 PM

संदीप गुप्ता की रिपोर्ट 

कॉमेडी, रोमान्स, सस्पेंस और थ्रिल यानी इंटरटेनमेंट का फुल पैकेज के साथ हिंदी फिल्‍म ‘गेम ओवर’ रिलीज को तैयार है और यह 17 नवंबर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्‍म को लेकर लीड रोल में नजर आ रही एक्‍ट्रेस गुरलीन चोपड़ा काफी एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने बताया कि ‘गेम ओवर’ बहुत अच्‍छी फिल्‍म है। खासकर इससे यूथ खुद को कनेक्‍ट कर पायेंगे। अगर सच कहूं तो फिल्‍म की कहानी यूथ के लिए ही है, जो रियल लाइफ में देखने को मिलता है। मेरा किरदार इस फिल्‍म में सनाया सावित्री का है, जो एडवेंचर से भरे इस रोमांचक गेम की प्रमुख खिलाड़ी है और ऐसा खेल खेलती है कि सभी खिलाड़ी उसमें फंसते चले जाते हैं।

पंजाब से आने वाली गुरलीन कहती हैं यूं तो ये दुनिया भर की यूथ की कहानी है, मगर बिहार के यूथ भी इससे कनेक्‍ट कर पायेंगे। मुझे लगता है कि फिल्‍म की जो क‍हानी है, वहीं कहीं न कहीं यंग जेनरेशन के लोगों के सामने आता है। उन्‍होंने बताया कि पिछले दिनों मैं पटना साहिब स्थित तख्‍त श्री‍ हरमंदिर साहिब जी के दरबार में जब मत्‍था टेकने गई थी, तब वहां के युवाओं से भी मिली थी। उनके साथ मुलाकात के अनुभव के आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्‍म ‘गेम ओवर’ बिहार के युवाओं को भी काफी पसंद आयेगी।

बता दें कि ड्रीम मशीन, कोनिंग एंटरटेन्मेंट और ड्रीम इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्म ‘गेमओवर’ के निर्माता डी.वासु, ब्रिजेश ठक्कर और परेश विनोदराय सवानी ने मिलकर दर्शकों के लिए ऐसी ही एक फुल एंटरटेन्मेंट फिल्म तैयार की है। इसका हर किरदार एक खिलाड़ी है, जो एक-दूसरे के साथ गेम खेल रहा है। इन खिलाड़ियों की हर चाल अपने आप में एक रहस्य है, जो गेम के अंतिम चरण तक दर्शकों को उलझाए रखेगी कि अब क्या होने वाला है! रहस्य से परदा जरूर उठेगा, लेकिन तब तक दर्शकों की सांसें थमी रहेंगी। यह जानने के लिए कि मास्टर प्लानर कौन है?


Comentarios Bhojpuri Samachar

No Comment Available Here !

Leave a Reply

अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। *

Follow us

Mailing list

Copyright 2017. All right reserved